Sunday, October 17, 2021

 

 

 

मुस्लिम युवक की पेड़ से बांधकर बेदर्दी से पिटाई, मंदिर की मूर्ति तोड़ने का आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक मानसिक रूप से कमजोर मुस्लिम युवक को बेदर्दी से पीटे जाने का मामला सामने आया है. युवक पर आरोप है कि उसने मंदिर की मूर्तियाँ तोड़ी थी.

एएनआई के मुताबिक घटना आगरा के शाहगंज की है. क्षेत्र के दौरेठा में स्थित प्राचीन मंदिर स्थित हनुमान और दुर्गा जी की प्रतिमाएं टूटी हुई पाई गई. घटनास्थल के पास से लोगों ने सोनू नाम के युवक को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया और उसे पीटने लगे.

इस दौरान हिंदुत्ववादी संगठनों के कार्यकर्ता भी पहुँच गए. हालांकि पुलिस ने सूचना मिलते ही युवक को मौके पर जाकर छुडाया. अन्यथा युवक के साथ कुछ भी हो सकता था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली है कि युवक मानसिक रूप से कमजोर है. पूछताछ में उसने कई बार अपना बयान बदला है.

हिन्दू संगठनों ने पूरी घटना को साजिश करार दिया है और दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं मुस्लिम समुदाय के लोगों ने युवक को पेट से बांधकर पीटे जाने का विरोध किया है. इधर इस घटना के बाद मंदिर में तुरंत नयी मूर्तियां लगाई गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles