केरल के कन्नूर जिले के कुथुपरम्बा में मतदान केबाद मंगलवार को हुई हिंसा में मुस्लिम लीग के एक युवा कार्यकर्ता की मृत्यु हो गई।

जानकारी के अनुसार, कथित तौर पर फर्जी मतदान के आरोपों को लेकर हुई झड़प में युवा कार्यकर्ता की मौत हुई।

केरल में मंगलवार रात जैसे ही मतदान समाप्त हुआ, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के सदस्यों और CPI-M के सदस्यों के बीचकन्नूर में हिंसा भड़क उठी। जिसके कारण एक IUML कार्यकर्ता की मृत्यु हो गई, जबकि उनके भाई का कोझिकोड के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना कन्नूर जिले के कुथुपरम्पु में घटी। मतदान के दौरान दिन से ही टकराव बना हुआ था। और मंगलवार को मतदान का समय समाप्त होने के बाद यह बढ़ गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों का एक समूह मंसूर और उसके भाई मोहसिन के घर पहुंचा। क्रूड बम फेंका गया जिससे भाई घायल हो गए। हमलावरों में से एक को पकड़ लिया गया और उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

भाइयों को पास के अस्पताल में ले जाया गया और वहां से कोझिकोड मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां मंसूर की आधी रात के बाद मौत हो गई।

हत्या के कारण, कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ ने कुथुपरम्पु में एक दिन के बंद का आह्वान किया है। इस बीच, पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। IUML कार्यकर्ताओं के अनुसार, हमलावरों में से एक जो लोगों द्वारा पकड़ा गया था, वह CPI-M सदस्य है।

अब इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।