Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

गुजरात के मांगरोल में मुस्लिम मजदूर को पीट-पीट कर किया अधमरा

- Advertisement -
- Advertisement -

mansu

मांगरोल: देश में अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय के साथ हेट क्राइम के मामले थमने का नाम ही ले रहे है. अब मांगरोल में मुस्लिम मजदूर को पीट-पीट कर अधमरा कर देने का मामला सामने आया है.

मांगरोल के बंदर विस्तार में ऊना तालुका के वासिमपुरा गांव के रमज़ान मंसूरी पेशे से मजदुर है. रविवार की रात को वे पास ही की बावन सबुरी दरगाह पर से उर्स से लौट रहे थे. बंदर रोड पर लिंक बंगले के पास चार लोगों ने उनके साथ  लाठी-डंडों से मारपीट की और घायल अवस्था में छोड़ कर चले गए.

Image may contain: 1 person, beard

मंसूरी ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें लकड़ियों से पीटा. साथ ही आरोपियों ने उनके 500 रु भी लुट लिए. मंसूरी ने बताया कि मारपीट के बाद जब उन्हें लगा कि मेरी मौत हो गई तो मुझे छोड़ कर भाग गए.

मंसूरी को जख्मी अवस्था में जब राहगीरों ने देखा तो उन्हें मांगरोल के अस्पताल पहुँचाया. हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें जूनागढ़ सिविल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

Image may contain: one or more people and outdoor

ध्यान रहे हाल ही में राजस्थान के राजसमंद में मुहम्मद अफ्जरुल की हत्या कर दी गई थी. साथ ही आंध्रप्रदेश के राजमुंद्री में एपी नूरानी मस्जिद में मुआज्जिन का क़त्ल किया गया. दोनों ही मामले हेट क्राइम से जुड़े है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles