man

man

देश भर में अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय को प्रताड़ित करने का जो सिलसिला मोदी सरकार में शुरू हुआ है. वह रुकने का नाम नहीं ले रहा है. विभिन्न बहानों से मुस्लिमों की साथ की जा रही हिंसा थम नहीं रही है.

ताजा मामला राजस्थान का है. जहाँ एक मुस्लिम बुजुर्ग को पीट-पीट कर ‘जय श्रीराम’ के नारे लगवाए गए. हालांकि राजस्थान में ये पहला मामला नहीं है. गौरक्षा, लव जिहाद, वंदे मातरम के नाम पर मुस्लिमों का उत्पीडन किया जा रहा है. लेकिन राज्य की वसुंधरा सरकार इन मुद्दों पर पूरी तरह से खामोश है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

माउंट आबू की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे विनय मीणा नाम का शख्स एक सड़क पर सो रहे 45 वर्षीय मुस्लिम बुजुर्ग पर जय श्री राम नहीं बोलने पार उस पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसा रहा है और अभद्र गालियां दे रहा हैं. साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में व्यक्ति ने मानवता की सारी हदें पार कर दी हैं.

माउंटआबू डीएसपी विजयपाल सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच में पता चला कि आरोपी उसी के क्षेत्र में रहने वाले एक समुदाय विशेष के बुजुर्ग से जबरन जय श्रीराम कहलवा रहा है. विनय को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी विनय ने सफाई दी है कि यह वीडियो कई दिनों पहले का है. तब वह शराब के नशे में था और ऐसी हरकत कर बैठा. विनय ने माफी मांगते हुए कहा कि जो मैंने जो कुछ किया उसके लिए माफी मांगता हूं.

Loading...