Friday, September 17, 2021

 

 

 

मुस्लिम युगल से मारपीट मामलें में पीड़िता का आरोप: बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने पिटाई से पहले किया था गैंगरेप

- Advertisement -
- Advertisement -

ggg

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा में मुस्लिम युगल से मारपीट मामले में एक नया खुलासा हुआ हैं. पीडिता ने बजरंगदल कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया हैं कि मारपीट से पहले उसके साथ बजरंग दल के गुंडों द्वारा गैंगरेप किया गया था.

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक विडियो वाइरल हुआ था जिसमे बजरंग दल के स्थानीय कार्यकर्ता एक मुस्लिम जोड़े को बुरी तरह पीट रहे थे. दरअसल दिल्ली का रहने वाला एक प्रेमी जोड़ा खुर्जा के पदम सिंह गेट पर एक पिज्जा कार्नर में पिज्जा खा रहा था. इसी दौरान बजरंग दल नेता प्रवीण भारती अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचा और उन्हें पीटना शुरू कर दिया.

पिटाई के दौरान प्रेमी युगल में लड़के के मुस्लिम होने के बारें में पता चलने पर वे दोनों को वहां से जबरदस्ती एक घर में ले गए. दरअसल इस दौरान वे लड़के को मुस्लिम और लड़की को हिन्दू समझ रहे थे. और उनके साथ घर में बुरी तरह से मारपीट की थी.

पीडिता का आरोप हैं कि इस दौरान दो लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया. बाद में कुछ और लोग छत के रास्ते आये. उनके हाथो में डंडे और सरिया थे. तभी सभी लोगों ने पीड़ित लड़की और उसके साथ के युवक की बेरहमी से मारपीट की.

https://youtu.be/m_sf9FWF73k

पुलिस अधीक्षक देहात जगदीश शर्मा ने बताया कि इस मामले में अब नामजद 5 लोगों सहित कुल 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Video Courtesy – JantaKaReporter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles