cow

cow

मेरठ: देश भर में गौरक्षा के नाम पर भगवा संगठनों की और से मुस्लिम समुदाय के लोगों की जान ली जा रही है. ऐसे में अब मुस्लिम समुदाय गायों से दुरी बना रहा है. मेरठ में एक मुस्लिम पार्षद ने मंगलवार को अपनी पालतू गाय को थाने में ले जाकर बाँध दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मेरठ नगर निगम के वॉर्ड 68 के पार्षद अब्दुल गफ्फार ने अपने परिवार के साथ गाय की वजह से होने वाली अनहोनी के चलते ये कदम उठाया.  मंगलवार की सुबह पार्षद अब्दुल गफ्फार अपने साथियों के साथ अपनी पालतू गाय को लेकर नौचंदी थाने पहुंचे. उन्होंने थानाधिकारी को ये गाय सौंप दी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पार्षद ने थाना प्रभारी संजय कुमार को गाय सौंपते हुए कहा, ‘मुझे अब लग रहा है कि गाय को अपने यहां रखना उनके लिए सुरक्षा के लिहाज से ठीक नहीं हैं. लगातार गोरक्षा के नाम पर जगह-जगह जगह हिंसा हो रही हैं. लोगों के साथ मारपीट की जा रही है.’

पार्षद का कहना है कि उसने अपने कई रिश्तेदारों से गाय ले जाने को कहा, लेकिन डर के मारे सभी ने मना कर दिया. पार्षद ने कहा कि अपने निवास से थाने तक भी गाय को डरते-डरते लेकर आए हैं.

पुलिस ने गाय को अपने कब्जे में लेकर पड़ोस में रहने वाले एक युवक को पालने के लिए सौंप दिया है. गौरतलब है अब्दुल गफ्फार वहीं पार्षद हैं जो पिछले दिनों नगर निगम बोर्ड की बैठक में वंदे मातरम् के दौरान खड़े नहीं हुए थे.