Sunday, October 24, 2021

 

 

 

मुंबई: नमाज पढ़कर घर लौटे बिल्डर की चाकू से गोद कर की गई हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई के जुहू में सोमवार तड़के एक बिल्डर की सरेआम ह’त्या कर दी गई। मृतक बिल्डर का नाम अब्दुल मुनाफ शेख है।वह फ़जर की नमाज पढ़कर जुहू के गुलमोहर रोड स्थित अपने घर लौट रहे थे।। कार से उतरते ही किसी अज्ञात शख्स ने उनपर हमला कर दिया।

पीड़ित अब्दुल मुनाफ शेख अल-शोफी समूह के संस्थापक और अध्यक्ष थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह नमाज अदा करने के बाद कार से घर लौटे और जैसे ही गाड़ी से उतरे अपराधी ने उनके गले पर चाकू से वार किया और कई बार शरीर पर चाकू से प्रहार किए। शेख ने इसके बाद अपने घर पहुंचने की कोशिश की, लेकिन दरवाजे पर ही गिर गए।

कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति टोपी पहने बिल्डर पर हमला करता हुआ दिखा है लेकिन उसमें हमलावर का चेहरा स्पष्ट नहीं है।

शेख की कंपनी ने मुंबई मे कई इमारतों का निर्माण किया और वह स्लम रिहेबिलियेशन अथॉरिटी (एसआरए) की परियोजनाओं से भी जुड़े थे। वह सुरक्षाकर्मियों के साथ ही बाहर जाते थे, लेकिन सोमवार सुबह वह बिना सुरक्षाकर्मी के ही बाहर निकले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles