dug war blood hand reuters

dug war blood hand reuters

उत्तर प्रदेश के कासगंज का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब कथित लव जिहाद के आरोप में मेरठ में मुस्लिम युवको को पीटने का मामला सामने आया है.

प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने उनके समुदाय की लड़की को परेशान करने के आरोप में बेदर्दी के साथ पीटा. हालांकि जाहिद का कहना है कि युवती और वह पिछले चार सालों से अच्छे दोस्त है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस मामले में जाहिद के परिजनों ने युवती और उसके परिजनों से भी मुलाक़ात की और उनसे जाहिद को फर्जी मामले में फसायें जाने से बचाने की गुहार भी लगाई.

जाहिद के बड़े भाई सारिक खान ने बताया कि जाहिद और युवती पिछले 4 साल से दोस्त हैं. दोनों के बीच कुछ गलतफहमी हो गई. जिसको मुद्दा बनाया गया. दोनों परिवार आपस में मिलकर मामले को सुलझाना चाहते थे.

जाहिद समेत चार युवकों की पीटाई के मामले में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश सचिव नागेंद्र तोमर भी शामिल था. हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने पत्रकार को भी पीटा और उनका मोबाइल छीन लिया.

इस मामले में एसपी सिटी मानसिंह चौहान का कहना है कि हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जो किया वह ठीक नहीं है. किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. इस मामले में शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Loading...