औरंगाबाद: ‘जयश्री राम’ का नारा नहीं लगाया तो मुस्लिम युवक के साथ…

11:27 am Published by:-Hindi News

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ‘जयश्री राम’ का नारा नहीं लगाने को लेकर एक मुस्लिम शख्स की पि’टाई करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस शिकायत भी की गई है।

जानकारी के मुताबिक, इमरान इस्माइल पटेल गुरुवार देर रात औरंगाबाद के मदीना होटल से काम करके अपने घर वापस जा रहे थे। वे जैसे ही मुज्जफर नगर इलाके में पहुंचे कुछ लोगों ने उन्हें रोका और उन्हें ‘जयश्री राम’ का नारा लगाने के लिए कहा। आरोप है कि विरोध करने पर उन्हें घेर कर पी’टा गया।

इमरान पटेल का कहना है कि उसे पत्थर से मारने की भी कोशिश की गई, लेकिन शोर मचाने पर आस-पड़ोस के लोग आवाज सुने वहां पहुंचे और उसकी जान बच गई। इमरान का कहना है कि उसे तकरीबन 10 लोग मिलकर मार रहे थे। इमरान के मुताबिक, उसे बचाने वाले भी हिन्दू लोग थे।

इस मामले में बेगमपुरा के पुलिस इंस्पेक्टर मधुकर सावंत का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है और इस मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही तथ्य सामने आएंगे।

एआईएमआईएम के लीगल एडवाइजर से.ज पटेल ने बताया कि फिलहाल बेगमपुरा पुलिस थाने में 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। शहर के लोगों से अपील है कि वह शांत बरकरार रखें।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें