बसपा नेता मुख्तार अंसारी ने अपनी हत्या की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा उनकी हत्या करा सकते हैं.

यूपी विधानसभा में विधायक बनने के बाद विधानसभा पहुंचे मुख्तार अंसारी ने कहा, ‘केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं. पेशेवर हमलावरों के जरिए मेरी हत्या कराई जा सकती है. मुझे बदले की भावना से लखनऊ से आगरा जेल शि‍फ्ट किया जा रहा है. कोर्ट में पेशी के लिए जाते समय मेरे उपर हमला करके मेरी जान ली जा सकती है.

उन्होंने आगे कहा कि मनोज सिन्हा, ब्रजेश सिंह मेरे दुश्मन हैं. साजिश के तहत सरकार उनको आगरा जेल में शिफ्ट कर रही है ताकि रास्ते में हत्या कराई जा सके. मुख्तार अंसारी ने योगी आदित्यनाथ सरकार से पर्याप्त सुरक्षा देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इसके लिए वे सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को पत्र भी लिखेंगे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अंसारी ने आरोप लगाया कि राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा और बृजेश सिंह के संरक्षक हैं. राजनाथ सिंह बार-बार बाहुबली  बृजेश सिंह को बचाते हैं. उन्होंने कहा की अब मेरी सुरक्षा का दायित्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथ में है. मुख्तार अंसारी ने यह भी कहा कि यह मेरी मौत से पहले दिया गया मेरा बयान समझा जाए.

Loading...