बीफ को लेकर हुई थी मुस्लिम युवक की पि’टा’ई, अब पुलिस ने भी किया गिरफ्तार

11:30 am Published by:-Hindi News

तमिलनाडू के नागपट्टिनम में कथित तौर पर फेसबुक पर गोमांस के सूप का सेवन करने की तस्वीरें अपलोड करने वाले मुस्लिम युवक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है।

समाचार एजेंसी PTI के अनुसार पोरवाचेरी निवासी 24 वर्षीय मोहम्मद फैजान ने फेसबुक पर बीफ सूप की तस्वीर पोस्ट की थी और इसका स्वाद भी बताया था। जिसके बाद हिंदुवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटा’ई की थी। जिसमे पीड़ित के गंभीर चौ’ट आई थी।

पुलिस ने बताया कि शांति में बाधा डालने एवं साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश करने के आरोपों के तहत फैसान और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

जिला पुलिस अधीक्षक टीके राजसेकरन के आदेश पर, किलावेलूर पुलिस ने मामला दर्ज किया और पहले ही चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिसमें दिनेश कुमार (28), अगथियन (29), गणेशकुमार (27) और मोहनकुमार (28) शामिल हैं।

हालांकि फैजान का कहना है कि उनकी फेसबुक पोस्ट हिंदू मक्कल काची की एक पुलिस शिकायत से जुड़ी खबर पर उनकी प्रतिक्रिया थी। एक्सप्रेस से बात करते हुए, फैजान ने कहा, “मैं उन लोगों को जानता हूं जिन्होंने मुझ पर हमला किया। मैं एक पुलिस गश्ती वाहन के आने की वजह से बच गया।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन