Monday, June 14, 2021

 

 

 

ईद पर एमएसओ ने की गरीबों के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश

- Advertisement -
- Advertisement -

देवास । मुस्लिम स्टूडेंट्स आर्गेनाईज़ेशन आफ़ इंडिया की देवास यूनिट ने ईद उल फित्र के मौके पर मोमिन टोला स्थित शहर देवास के सबसे बड़े सुन्नी इदारे जामियातुल मदीना फैजाने तमीम अंसारी से ग़रीब और ज़रूरतमंदों की खुशी में शामिल होने के लिए जनाब शाहबाज अत्तारी की सदारत में सिवइयां, सिरखुरमा (मिक्स ड्राइफ्रूट्स), शक्कर और दुध के पैकेट शहर के अलग अलग इलाकों में तकसीम किये ।

यूनिट अध्यक्ष अमान रज़वी ने कहा कि ईद पर हमें जरूरतमंदों का भी ध्यान रखना चाहिए, जो किसी वजह से अपने त्यौहार को मना नहीं सकते, ऐसे लोगों को अपने आसपास में तलाश कर उन्हें जरूरत का सामान मुहैय्या कराएं, उन्होंने बताया कि रमजान में बाहैसियत मुसलमान ज्यादा से ज्यादा सदक़ा करते हैं और लोगों को फायदा पहुंचाते है लेकिन कुछ लोग गरीब और बेसहारा होकर भी खुद्दार होने की वजह से अपनी परेशानियां किसी को नही बताते और ना ही किसी से कुछ मांगते हैं, ऐसे लोगों का हमे खास खयाल रखते हुवे उन तक पहुंचने की कोशिश करनी चाहिए ताकि कोई भी ईद की खुशी से महरूम ना रहे।

इस मौके पर संयोजक इकरार अशरफी, मुहम्मद मारूफ़, सोहैल क़ादरी, अकरम नक्शबंदी, सोनू जे.जे., रविश कुरैशी, अमन रजवाड़ा, शाहनवाज़ शेख, आवेश शेख, जीशान शेख, दानिश रज़वी, मुहम्मद अली, मोहसिन खान, राज़ीक़ और एम.एस.ओ. देवास यूनिट के सभी मेम्बर्स मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles