Monday, November 29, 2021

नीतीश के बीजेपी रुख के चलते जेडीयू में बगावत, सांसद वीरेंद्र कुमार ने दी इस्तीफे की धमकी

- Advertisement -

नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ जाने को लेकर JD(U) में बगावत शुरू हो गई है. शपथ ग्रहण समारोह में पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव के मौजूद न होने से पहले ही इस बात को बल मिल गया था कि नीतीश के इस फैसले से पार्टी में सभी खुश नहीं है.

इसी बीच जेडीयू के राज्यसभा सांसद वीरेंद्र कुमार ने इस्तीफे की धमकी दी है. उन्होने साफ कहा है कि वे एनडीए को समर्थन नहीं देंगे और उन्हें यदि इसके लिए बाध्य किया गया तो वे इस्तीफा दे देंगे. वीरेंद्र कुमार ने कहा है कि पार्टी की केरल इकाई नीतीश कुमार के फैसले के समर्थन में नहीं है.

राज्यसभा सांसद ने कहा है कि वे नीतीश कुमार के फैसले से खुश नहीं हैं. वे एनडीए को समर्थन देने के व्हिप का पालन नहीं करेंगे. उन्होंने कहा है कि यदि उन्हें एनडीए को समर्थन देने के लिए बाध्य किया जाएगा तो वे इस्तीफा दे देंगे. हालांकि आगे के फैसले को लेकर उन्होंने पार्टी के वरिष्ट नेता  शरद यादव से मुलाकात की बात कही.

आज सुबह ही जेडीयू सांसद अली अनवर ने नीतीश कुमार के महागठबंधन से हटने के फैसले पर नाराजगी जाहिर कर दी थी. उन्होंने कहा था कि मैं इस फैसले से खुश नहीं हूं. मेरा जमीर इस फैसले को नहीं मानता है.  अनवर ने कहा, ‘यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं अपनी बात जरूर रखूंगा.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles