rahat indori 1488291375 618x347

मशहूर शायर राहत इंदौरी आदर्श आचार संहिता के चलते परेशानी में आ गए। दरअसल, भोपाल के हमीदिया रोड पर पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस चेकिंग इंदौरी के पास 1 लाख रूपये मिलने पर पुलिस ने उन्हे रोक लिया। हालांकि पैसों के बारे में तस्दीक होने के बाद पुलिस ने उन्हें रुपये लौटाकर जाने दिया।

हनुमानगंज थाना प्रभारी सीएस रघुवंशी ने बताया कि हमीदिया रोड पर तलाशी के दौरान पोल्ट्री फार्म मालिक सलीम खान की जीप से ढाई लाख रुपए, कार सवार व्यापारी संजय बाधवानी के पास से 5 लाख रुपये नकद बरामद किए। वाहन चेकिंग के दौरान ही सेंट्रो कार में सवार शायर राहत इंदौरी के पास पुलिस को एक लाख रुपये नकद मिले। हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि वे एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर आ रहे हैं और यह रुपये उन्हें एक संस्था ने दिए हैं।

इस घटना के बाद के बाद राहत इंदौरी पुलिस से खासे नाराज दिखे उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा की जा रही इस तरीके की चेकिंग से आम जनता काफी परेशान हो रही है। उन्होंने कहा कि ये पैसे उन्हें एक संस्था ने उनकी प्रस्तुति के बाद दिए है। इस बात को पुख्ता करने लिए राहत इंदौरी ने एडीजी पवन जैन से मौजूद पुलिस कर्मियों की बात करवाई, तब जाकर राहत इंदौरी को जाने दिया गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

2000

रघुवंशी ने बताया कि हमीदिया रोड पर मंगलवार की शाम करीब 4.30 बजे चेकिंग के दौरान संदिग्धों की जाँच में कार सवार व्यापारी संजय बाधवानी के पास से 5 लाख रूपये बरामद किये, फार्म मालिक सलीम खान की जीप से 2.50 लाख रूपये बरामद किये। अलग-अलग जगहों से चेकिंग में पुलिस ने लाखों रूपये जब्त किये।

हबीबगंज में 1 लाख 74 हजार, चूनाभट्ठी में 1 लाख 76 हजार, टीटी नगर में 3 लाख 20 हजार और बैरसिया में 1.50 रूपये बरामद किये। चेकिंग की अंत तक पुलिस ने 15 लाख 70 हजार रूपये नकद जब्त किये।

Loading...