भोपाल: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक दावत के दौरान 25 वर्षीय एक दलित व्यक्ति को कथित तौर पर दो उच्च जाति के लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि उसने उस भोजन को छू लिया था।

मामला गौरिहार थाना क्षेत्र के ग्राम किशुनपुर का है। यहां के दबंग भूरा सोनी, संतोष पाल और देवराज अनुरागी ने गांव से ही कुछ दूर बेजी नाला के पास पार्टी मनाने की योजना तैयार की और योजनाबद्ध तरीके से तीनों सोमवार की शाम बेजी नाला के पास पहुंचे जहां खाना तैयार किया।

जब खाना तैयार हो गया तो 26 वर्षीय देवराज पुत्र कल्लू अनुरागी ने पहले खाना ले लिया। अनुरागी अन्य जाति के होने और उसके द्वारा पहले खाना ले लेना उसके साथियों को नागवार गुजरा और उन्होंने देवराज अनुरागी को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। देवराज को उसके साथियों ने तब तक पीटा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई।

दोनों आरोपी फरार हैं और उन पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि वे जल्द ही पकड़े जाएंगे।

दोनों आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। आरोपितों की तत्परता के साथ तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया जाएगा। – जसवंत सिंह, थाना प्रभारी, गौरिहार

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano