Sunday, August 1, 2021

 

 

 

एमपी कांग्रेस के बागी विधायक की बेटी ने फांसी लगाकर दी अपनी जान

- Advertisement -
- Advertisement -

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और कांगेस के बागी विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी ने ससुराल में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। सुरेश राठखेड़ा पोहरी विधानसभा सीट से विधायक हैं और हाल ही में मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी संकट के दौरान कांग्रेस से बगावत करके बेंगलुरु में ठहरे हुए हैं।

पुलिस उपाधीक्षक कजोड़मल ने बताया कि शाहबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर जय सिंह मेहता की पत्नी 24 वर्षीय ज्योति ने गुरुवार रात करीब 9 बजे अपने ससुराल के गांव बांसखेड़ा माल स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह घटना की सूचना मिलते ही केलवाड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में ले लिया।

धायक सुरेश राठखेडा भी यह दुखद खबर सुनने के बाद बेंगलुरू से केलवाड़ा के लिए रवाना हो चुके हैं। आत्‍महत्‍या के पीछे घरेलू कारणों का जिम्‍मेदार माना जा रहा है, हालांकि पुलिस अभी जांच में जुटी है। सुरेश राठखेड़ा को ज्योतिरादित्य सिंधिया का कट्टर समर्थक माना जाता है।

हाल ही में जब सिंधिया ने सीएम कमलनाथ के प्रति विरोध जताया था तो उन्होंने खुलकर सिंधिया का समर्थन करते हुए कहा था कि सिंधिया यदि कांग्रेस से अलग होकर नई पार्टी बनाते हैं तो वे उसमें शामिल हो जाएंगे। आत्‍महत्‍या के पीछे घरेलू कारणों का जिम्‍मेदार माना जा रहा है, हालांकि पुलिस अभी जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles