moti

बिहार में बरसों से अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय पांच प्रतिशत आरक्षण की मांग करता आ रहा है। लेकिन समुदाय की इस मांग पर कोई ध्यान नहीं दे रहा। ऐसे में मोतिहारी में मुस्लिम आरक्षण मोर्चा के बैनर तले एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया।

जानकारी के अनुसार, मुस्लिम समुदाय की और से गांधी चौक से निकाली गई ये रेली जिलाधिकारी कार्यालय तक पहुंची। जिसमें हजारों की संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने हिस्सा लिया और बिहार सरकार से पांच प्रतिशत आरक्षण की मांग की। इस बैनर तले अन्य ने सरकार को चेतावनी दी कि मुसलमानों के साथ हो रहे अन्याय को अब और बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

Loading...

मुस्लिम आरक्षण मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष परवेज सिद्दीकी नयी दिल्ली से पटना आने के क्रम में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मिलकर बिहार के मुसलमानों के आरक्षण की बात उठायी है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष परवेज सिद्दीकी ने मुसलमानों के ठेकेदारी वाली पार्टी को ललकारते हुए कहा कि जो लोग मुसलमानों के ठेकेदार बनकर बैठे हैं उनकी ठेकेदारी अब चलनी नहीं दी जायेगी। उन्होंने यह भी कहा कि मुसलमानों का वोट सिर्फ सत्ता के सिंघासन तक पहुंचाने केलिए किया जाता है।

reservation muslim

इसके बाद मुसलमानों को दरवाजे से भगा दिया जाता है। इसका मुख्य कारण मुसलमानों में जागरूकता नहीं होने की वजह है। उन्होंने कहा कि जल्द बिहार के मुख्यमंत्री से मिलकर मांग करेंगे कि मुसलमानों को भी पांच प्रतिशत आरक्षण मिले।

इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी नौशाद अहमद ने कहा कि जल्द बिहार के पटना में बड़ी रैली का आयोजन किया जायेगा। जिसमें लाखों मुसलमान भाग लेंगे। इस रैली में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष मो. अखलाक, तहसीन खान, मो. फैज समेत हजारों की संख्या में मौजूद थे।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें