Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

यूपी के मथुरा में मस्जिद की मीनार में की गई तोड़फोड़, पुलिस ने शुरू की जांच

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक मस्जिद की मीनार बुधवार तड़के टूटी हुई पाने से मामला गरमा गया है। हालांकि पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और मामला दर्ज करेंगे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना जिले के छटा इलाके के एक गांव में हुई। जहां सुबह स्थानीय लोगों मस्जिद की मीनार टूटी हुई देखी और इसकी लोगों को इसकी सूचना दी तो इसका पता चला।

पुलिस अधीक्षक (मथुरा ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने कहा कि “पुलिस एक धार्मिक स्थल की मीनार में तो’ड़फो’ड़ की सूचना मिलने के बाद नौगांव गांव पहुंची। उन्होने इलाके में कानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है।

अधिकारी ने बताया कि ग्राम प्रधान की शिकायत के आधार पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। उन्होंने कहा, “वारदात में शामिल लोगों की पहचान की जाएगी और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।” उन्होंने कहा, मामले में आगे की कार्यवाही चल रही है।

बता दें कि नौगांव में एक मस्जिद है। यहां दो से ढाई हजार मुस्लिम आबादी है। इंस्पेक्टर थाना छाता रवि त्यागी ने बताया, शेरगढ़ मार्ग स्थित मस्जिद की छत पर चार मीनार लगी थीं। एक को तोड़ कर नीचे गिरा दिया गया है और दूसरे को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। सुबह साढ़े पांच बजे जब लोग गए, तब घटना की जानकारी हुई। मस्जिद भी गांव से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles