modi st

त्रिपुरा में बीजेपी की जीत के बाद रुसी क्रांतिकारी लेनिन की मूर्ति को तोड़े जाने के बाद जो सिलसिला शुरू हुआ है. वह रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

देश के विभिन्न हिस्सों में जैसे त्रिपुरा में लेनिन, तमिलनाडु में पेरियार, कोलकाता में श्यामा प्रसाद मुखर्जी, केरल में महात्मा गांधी और यूपी में अंबेडकर की मूर्ति को नुकसान पहुंचाने के बाद अब भगवानपुर बहुंगरा गांव में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया गया है.

मामले में भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने शुक्रवार की शाम अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. भगवानपुर बहुंगरा निवासी भाजपा नेता बृजेंद्र नारायण मिश्रा ने चार साल पहले अपने आवासीय परिसर में एक शिव मंदिर बनवा रखा है. मंदिर के अंदर ही वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिमा स्थापित की थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

lenin

गुरुवार को अराजक तत्वों ने प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया. इंस्पेक्टर उमाशंकर यादव ने बताया कि प्रतिमा पीओपी की है. नाक क्षतिग्रस्त हुई है. तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले खरूआव ग्राम में भगवान हनुमान की प्रतिमा शरारती तत्वों ने तोड़ दिया. प्रतिमा पर एक पोस्टर भी चिपका मिला है.

Loading...