modirally-l-ani

देहरादून | प्रधानमंत्री मोदी आज देहरादून में 12 हजार करोर रूपए के रोड प्रोजेक्ट की शुरुआत करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक रैली को भी संबोधित किया. रैली में मोदी ने उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार लाने की अपील करते हुए कहा की अगर राज्य में हमारी सरकार आई तो सरकारी नौकरियों से इंटरव्यू को खत्म कर दिया जायेगा. इस दौरान मोदी ने अटल जी को भी याद किया. नोट बंदी पर बोलते हुए मोदी ने कहा की मैंने उन अलमारियो को खोल दिया है जिनमे कालाधन छिपा हुआ था.

उत्तराखंड के चारो धाम केदरनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री और यमनोत्री को जोड़ने वाली सड़क के प्रोजेक्ट की शुरुआत करते हुए मोदी ने कहा की यह सड़क आल वेदर सड़क होगी. इस प्रोजेक्ट के जरिये हम उन लोगो को श्रदांजली देना चाहते है जिन्होंने केदारनाथ में अपनी जान गँवा दी. वहां हिंदुस्तान के हर कोने से किसी न किसी ने जान गँवा दी. यह योजना उन्ही लोगो को तर्पण है.

नोट बंदी पर बोलते हुए मोदी ने कहा की 8 नवम्बर को रात 8 बजे जाली नोटों का खेल जीरो हो गया. जो लोग अलमारी में नोट छुपा कर रखते थे, गद्दों में भरकर उन पर सोते थे . हमने इस फैसले से अच्छो अच्छो की अलमारी खोल कर रख दी. यह पैसा गरीबो का लुटा गया था की नही? देश के गरीबो ने इस फैसले का साथ देकर मुझे एक हिम्मत दी है. अगर गरीबो का साथ नही होता तो ये लोग पता नही मेरे साथ क्या करते. लेकिन देशवासियों का सुरक्षा कवच मेरे साथ है. अब मुझे नही हटा पाएंगे.

नोट बंदी को कालेधन पर प्रहार बताते हुए मोदी ने कहा की देश से लूट , बईमानी बंद होनी चाहिए. तभी देश आगे बढ़ सकता है. इसलिए कालामन और कालाधन दोनों खत्म होने चाहिए. उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार लाने की अपील करते हुए मोदी ने कहा की उत्तराखंड एक ऐसे गहरे गड्ढे में जा गिरा है जो 10-50 लोगो से नही बाहर नही निकलेगा. इसके लिए दो इंजन लगाने होंगे. एक इंजन तो आप पहले ही दिल्ली में लगा चुके है. अब एक इंजन की जरुरत उत्तराखंड में है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें