Saturday, June 19, 2021

 

 

 

मोदी जी ने विकास के बहाने झाड़ू पकड़ाई और योग कराया: अखिलेश यादव

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए उनसे  अच्छे दिनों की परिभाषा पूछी. साथ ही उन्होने कहा कि हर मोर्चे पर असफल मोदी सरकार ने विकास के बहाने झाडू़ पकड़ायी और योग कराया हैं.

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जिन्होंने अच्छे दिनों का वादा किया…. सबका साथ सबका विकास की बात कही. अब तो तीन साल हो रहे हैं…. चुनाव आ रहा है तो हो सकता है कि बजट में कुछ नयी चीजें दे दें लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता अच्छे दिन ढूंढ रही है। विकास के बहाने कभी झाडू़ पकड़ा दी तो कभी योग करा दिया. बहाने कैसे कैसे चल रहे हैं.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमें जैसे-जैसे दिन देखने थे, देख लिये, बहुत कम समय में देख लिये। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि अच्छे दिन की परिभाषा क्या है. आपने उत्तर प्रदेश को बरबाद करने की बहुत कोशिश की. बहुत चाहा कि माहौल को दूसरी तरह का बना दिया जाए, लेकिन हमनें ऐसा नहीं होने दिया.

उन्होंने कहा कि भाजपा डिजिटल इंडिया की बात करती है, लेकिन उसने इसे जमीन पर उतारने के लिये कुछ नहीं किया. जहां तक कैशलेस सोसाइटी की बात है तो वह स्मार्ट फोन के साथ-साथ हमारे लैपटाप से भी हो सकता है. ये सभी बातें उन्होंने सपा का चुनाव घोषणापत्र जारी करते हुए कही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles