Saturday, September 18, 2021

 

 

 

मोदीजी यदि पूर्व प्रधानमंत्री की तरह पढ़े लिखे होते तो यह उटपटांग कदम नहीं उठाते: इमरान मसूद

- Advertisement -
- Advertisement -

modi333

सहारनपुर: नोटबंदी के बाद देश भर में मची अफरा तफरी को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक इमरान मसूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि जिस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1000 के नोट को बंद कर दिया उससे पूरे देश में अफरा तफरी मच गई है.

उन्होंने कहा, मोदी यदि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तरह पढ़े लिखे होते तो यह उटपटांग कदम नहीं उठाते. उन्होंने पीएम मोदी चुनावी वादे का जिक्र करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व पीएम मोदी ने देश की जनता के खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था, लेकिन मोदी 15 रुपये भी नहीं डाल पाए. वहीँ सीमा पर राेज सैनिक शहीद हाे रहे हैं उस पर जवाब दे नहीं पा रहे, आटा सात दिन में पांच रुपये और महंगा हाे गया है. उस पर जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा, इन सभी सवालाें से बचने के लिए माेदी जी ने यह एक नया शगूफा फूंका है. आज अस्पतालाें में मरीज पड़े हुए हैं दवा नहीं मिल रही. शमशान घाट में संस्कार नहीं हाे रहे, यात्रा पर निकले लाेग परेशान हैं आैर पूरे देश में अफरा-तफारी मची हुई है. लाेग बैंकाें के बाहर लाईन में लगे हुए हैं लड़ रहे हैं कि एेसा हाल माेदी ने इस देश का बना दिया है.

मसूद ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा,  नरेंद्र माेदी ने  आम आदमी की व्हाईट मनी काेब्लैक कर दिया है. महिलाआें ने घराें में जाे थाेड़ा बहुत धन जाेड़ रखा था आज वाे भी काला धन बन गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles