Thursday, December 9, 2021

हरियाणा: मंदिर में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, फिर लगाया चोरी का आरोप

- Advertisement -

हरियाणा के यमुनानगर में शनि मंदिर के मैनेजर द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. घटना सामने आने बाद लोगों ने मैनेजर की जमकर पिटाई की और कपड़े फाड़ दिए. लोग उसे पीटते हुए पुलिस चौकी में ले आए. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मैनेजर ने पीड़िता पर चोरी करने का आरोप लगाकर उसकी  तलाशी के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ की. बता दें कि लड़की मंदिर में ही काम करती है.

शुरूआत में मंदिर के लोगों ने पहले तो मामला दबाने की कोशिश की, लेकिन जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो लोगों की भारी भरकम भीड़ भी मंदिर परिसर में पहुंच गई. और गुस्साए लोगों ने मंदिर में तैनात मैनेजर की वहीं पि‍टाई करना शुरू कर दिया.

पुलिस का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने छेड़छाड़ की शिकायत पुजारी और अपने परिजनों से की. मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो मामले को दबाने की कोशिश की.

लेकिन जानकारी मिलने के बाद लोगों ने मैनेजर मुकेश को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली. इतना ही नहीं गुस्साए लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिए व मुंह काला कर पीटते हुए रामपुरा चौकी ले गए और पुलिस को सौंप दिया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles