1527558870 manager

हरियाणा के यमुनानगर में शनि मंदिर के मैनेजर द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. घटना सामने आने बाद लोगों ने मैनेजर की जमकर पिटाई की और कपड़े फाड़ दिए. लोग उसे पीटते हुए पुलिस चौकी में ले आए. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मैनेजर ने पीड़िता पर चोरी करने का आरोप लगाकर उसकी  तलाशी के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ की. बता दें कि लड़की मंदिर में ही काम करती है.

शुरूआत में मंदिर के लोगों ने पहले तो मामला दबाने की कोशिश की, लेकिन जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो लोगों की भारी भरकम भीड़ भी मंदिर परिसर में पहुंच गई. और गुस्साए लोगों ने मंदिर में तैनात मैनेजर की वहीं पि‍टाई करना शुरू कर दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने छेड़छाड़ की शिकायत पुजारी और अपने परिजनों से की. मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो मामले को दबाने की कोशिश की.

लेकिन जानकारी मिलने के बाद लोगों ने मैनेजर मुकेश को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली. इतना ही नहीं गुस्साए लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिए व मुंह काला कर पीटते हुए रामपुरा चौकी ले गए और पुलिस को सौंप दिया.

Loading...