महाराष्ट्र: छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में दलित युवक की पी’ट-पी’ट कर….

6:21 pm Published by:-Hindi News

महाराष्ट्र के पुणे में  छात्रा से छेड़छाड़ के शक में एक दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को हत्या व एससी/एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, पुणे के पास खेड में मेदांकरवाड़ी का रहने वाला आकाश शेलार  को 4 अगस्त को रात करीब 8 बजे 6 लोगों ने बेरहमी से पीटा। इन लोगो को शक था कि वह एक छात्रा से छेड़छाड़ करता था, जो की उसकी पहचान वाली है।

मामले की जांच कर रहे असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर चंद्रकांत अल्सतवर ने बताया, ‘‘आकाश को 4 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह बुरी तरह जख्मी था। पीड़ित के पिता ने पहले पुलिस को मामले की जानकारी इसलिए नहीं दी थी।

beat

दरअसल, आरोपियों ने उनके बेटे का इलाज कराने का वादा किया था। 11 अगस्त को आकाश की मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर 17 अगस्त को हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।’’

एसीपी अल्सतवर ने बताया, ‘‘जांच में यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इन लोगों के बीच आखिर विवाद क्यों हुआ था? वहीं, छेड़छाड़ का क्या मामला था। सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या व एससी/एसटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है।’’

Loading...