source: iStock

देश भर मे बच्चा चोरी की अफवाह पर उन्मादी भीड़ लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर रही है। अब अहमदाबाद में अफवाह के चलते पीट-पीटकर महिला को मारने का मामला सामने आया है।

वाडज पुलिस थाने के निरीक्षक जेए रथवा ने बताया कि जूना वडाज सर्कल में 30 लोगों की एक भीड़ ने ऑटो में जा रही चार महिलाओं पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया, ‘हमने 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ शांति भंग करने और हत्या का मामला दर्ज किया है।

उन्होने कहा, भीड़ द्वारा पीटे जाने के कारण शांती मारवाड़ी (40) को गंभीर चोटें आईं थीं और अस्पताल में भर्ती कराने के तुरंत बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है महिलाएं राजस्थान के पाली जिले की हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

up police inhuman face disclose

गौरतलब है कि गुजरात में यह इस तरह की पहली घटना नहीं है। बीते सप्ताह ही गुजरात के द्वारका में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी थी। उग्र भीड़ का शिकार हुए ये दोनों लोग बच्चा चोर नहीं भीख मांगनेवाले थे।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला था। इतना ही नहीं असम मे बच्चा चुराने वाले एक गैंग से जुड़ी अफ़वाह सोशल मीडिया पर फ़ैलने के बाद दो पर्यटकों की पीट-पीट हत्या कर दी गई थी।

Loading...