17 15 452759114pic2 ll

उतराखंड के टिहरी के घनसाली में कथित लव जेहाद को मुद्दा बनाकर जमकर हिन्दू संगठनो से बवाल किया। स्थानीय नाबालिग लड़की के साथ होटल में पाए जाने पर ये बवाल हुआ। युवक के खिलाफ पोक्सो में केस दर्ज किया गया।

आरोपी युवक को पकड़कर उसकी पिटाई की और जूतों की माला पहनाकर बाजार में भी घुमाया। इसके बाद लेागों ने दुकानों में तोड़फोड़ की।  इस घटना के बाद स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने बाजार बंद कराकर प्रशासन से 24 घंटे में दूसरे समुदाय के लोगों को बाजार से बाहर करने की मांग की है।

टिहरी जिले की थानों की तमाम पुलिस घनसाली में तैनात है। घनसाली के एसडीएम फिंचाराम चौहान का कहना है कि लड़की के परिजनों को सूचना दे दी गई है, उनके आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। युवक को अभी हिरासत में लिया गया है। परिजनों के आने के बाद नाबालिग का मेडिकल कराया जाएगा।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bhagwaa 650 091115040641

जानकारी के अनुसार युवक का नाम आजाद अनवी है और वह धामपुर बिजनौर यूपी का रहने वाला है। लड़की घनसाली के एक गांव की बताई जा रहे है और वह नाबालिग है। हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मुस्लिमों की दुकानों में तोड़-फोड़ की जिसमें लाखों रुपये का नुकसान होने की सम्भावना जताई जा रही है।

थानाध्यक्ष घनसाली केके टम्टा ने बताया कि युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं नाबालिग छात्रा का मंगलवार को जिला अस्पताल में मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। इसके बाद देर शाम छात्रा के पिता घनसाली पहुंचे और बेटी को अपने साथ लेकर चले गए।

Loading...