Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

धार में बच्चा चोरी के आरोप में युवक की मॉब लिंचिंग, 3 गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्यप्रदेश के धार जिले में बच्चा चोरी के आरोप में छह व्यक्तियों पर सौ से ज्यादा लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया।जिसमे एक शख्स की मौत हो गई और 5 गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने लेनदेन के विवाद के चलते 7 युवकों को गांव में हिसाब चुकता करने बुलाया और गांव में अफवाह फैला दी के बच्चा चोर आए हैं। भीड़ ने सभी युवकों पर हमला कर दिया और बेरहमी से पीटा। खून से लथपथ युवक तड़पते और चीखते रहे, लेकिन आरोपी उनके सिर और शरीर पर बुरी तरह से लाठी-डंडे बरसाते रहे। भीड़ ने युवकों के सिर पर पत्थर दे मारे।

मॉब लिंचिंग के मामले में बनी स्पेशल टीम ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने धारा 307, 147, 435 में केस दर्ज किया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना पर दु:ख जताते हुए ट्‍वीट किया है। कमलनाथ ने अपने ट्‍वीट में कहा कि पूरे मा मामले में प्रशासन को जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दोषियों पर सख्त कदम उठाया जाएगा।

जिले के एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया, ग्रामीणों ने उज्जैन से आए लोगों को बेरहमी से पीटा। हम छह व्यक्तियों को बचाकर मनावर स्वास्थ्य केंद्र लाए जिसमें से एक व्यक्ति को बड़वानी रेफर किया गया। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को घायलों को मनावर स्वास्थ्य केंद्र से इंदौर रेफर किया गया है। वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles