झारखंड: चोरी के शक में दो मुस्लिम युवक को खंभे से बांधकर……

7:31 pm Published by:-Hindi News

झारखंड में एक बार फिर भीड़ हिं*सा का मामला सामने आया है। इस बार बोकारो में चोरी के शक में भीड़ ने दो मुस्लिम युवको की खंभे से बांधकर जमकर पि*टाई कर दी। जिससे एक व्यक्ति की मौ*त हो गई जबकि दूसरा बुरी तरह से घा*यल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की देर रात मुबारक और अख्तर, गोविंदपुर कॉलोनी के पास स्थित बाइक-कार सर्विस सेंटर में खड़ी गाड़ी से कथित तौर पर बैटरी और इलेक्ट्रिक मोटर निकालकर ले जा रहे थे। सर्विस सेंटर के मालिक ने इन्हें देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया।

ट्रक चालक ने जैसे ही उन्हें देखा, उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और दोनों को पी*टना शुरू कर दिया। पुलिस की घटना की सूचना मिली और वह मौके पर पहुंची। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद भीड़ से इन दोनों को छुड़ाया और अस्पताल ले गई।

अस्पताल में भर्ती अख्तर अंसारी ने पुलिस को उक्त घटना की पूरी जानकारी दी और बताया कि वह एवं मुबारक अंसारी बैट्री चोरी कर लेकर जा रहे थे, उसी दौरान पकड़े गये और भीड़ ने उनके साथ मारपीट की। इस मारपीट के कारण ही मुबारक अंसारी की मौ*त हो गयी।

मृतक के परिजन ताजुद्दीन अंसारी ने कहा कि इस मामले में न्याय होनी चाहिए। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं मामले में एएसपी सह एसडीपीओ बेरमो अंजनी अंजन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें