अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी पर जानलेवा हमला हुआ है. सोमवार रात को पहले उन्हें गोली मारी गई फिर उन पर उन पर चाकू से भी हमला किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, देर रात को वे अपनी मोटरसाइकिल से मल्लाह का नगला स्थित अपने घर जा रहे थे. रास्ते में दो हमलावरों ने उन्हें गोली मारी और फिर धारदार हथियार से उन पर कई वार किए. हघायलावस्था में उसे जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

नदीम ने इस हमले के लिए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के ही दो पूर्व छात्रों को जिम्मेदार ठहराया. पुलिस को दिए बयान में उन्होंने दो पूर्व छात्र सलमान और अरमान का नाम लेते हुए कहा कि इन दोनों ने उन पर जानलेवा हमला किया हालांकि वे हमले की वजह नहीं बता पाए.

एएमयू के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर समेत विश्वविद्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने अस्पताल जाकर नदीम का हाल पूछा और उन्हें हर सम्भव सहायता देने का आश्वासन दिया.

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों छात्रों की तलाश शुरू कर दी है. सूत्रों का कहना है कि ये मामला हॉर्स राइडिंग क्लब में नए छात्रों के दाखिले से जुड़ा हुआ है, जिसके चलते नदीम की कुछ युवकों से कहासुनी हुई थी.

Loading...