kisan11

kisan11

उत्तर प्रदेश के जालौन में गौशाला का शिलान्यास करने पहुंचे बीजेपी नेताओं ने एक किसान की खड़ी फसल को अपनी कारों के पहियों तले रोंद दिया. जिसके चलते इस अन्नदाता को बीजेपी नेताओं के पैरों पर गिरकर गिड़गिड़ाने को मजबूर होना पड़ा.

दरअसल, गौशाला के शिलान्यास के लिए जा रहे जिले के प्रभारी मंत्री जय कुमार सिंह उर्फ जैकी सहित मंत्री महोदय के साथ आए सांसद, तीनों बीजेपी विधायकों और आला अधिकारीयों की गाड़ियों ने रास्ते में किसान देवेन्द्र कुमार की डेढ़ बीघे में खड़ी सरसों की फसल को नष्ट कर दिया.

पीड़ित किसान अपनी मेहनत के इस नुकसान की भरपाई के लिए बीजेपी नेता के पैरों में गिरकर गिडगिडाने लगा. जिसके बाद जयकुमार सिंह ने किसान के साथ सहानुभूति जताई लेकिन डेढ़ बीघे चौपट हुई फसल की कीमत मात्र 4000 रूपये लगा कर मामले को रफा-दफा कर दिया.

पीड़ित किसान ने बताया कि उसने ये फसल कर्ज लेकर बोई थी. लेकिन आज लगभग आधे खेत की फसल को मंत्री और अधिकारियों की गाड़ी ने रौंद दिया, फसल को बर्बाद कर दिया.

अब ऐसे में सवाल उठता है कि किसानों की फसलों का नुकसान करने वाले ये नेता आत्महत्या कर रहे किसानों का दुःख समझते होंगे ? ऐसे नेताओं की वजह से ही किसानों को खुदखुशी करना पड़ रहा है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?