akbb1

राजस्थान के अलवर शहर में कथित गौरक्षा के नाम पर गौरक्षकों के हाथों मारे गए रकबर उर्फ अकबर खान की मौत के मामले में मेव समाज ने महापंचायत का ऐलान कर दिया है। लेकिन प्रशासन की और से महापंचायत करने से रोका जा रहा है।

जिला मेव समाज के संरक्षक शेर मोहम्मद ने आरोप लगाया कि प्रशासन की ओर जबरन बैठक को आयोजित नहीं करने दी जा रही है। दूसरी और महापंचायत के विरोध में बीजेपी आ गई है। बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल का कहना है कि अगर हरियाणा के लोगों को ला कर रकबर के मामले में कोई महापंचायत की कोशिश की तो, हर पंचायत को फेल करेंगे।

इस बारे में शेर मोहम्मद ने कहा कि बीजेपी के नेता धार्मिक माहौल को बिगाड़ने के लिए उलल-जुलूल बयान बाजी कर रहे हैं। उनके खिलाफ प्रसासन कोई कार्यवाही करने के बजाय उन्हें धमकाने में लगा हुआ हैं। उन्होंने कहा कि शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल ने रकबर खान की मौत जहर खाने से मौत हुई, क्या वे डॉक्टर हैं जो ऐसे बयान दे रहे हैं?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

akbar

शेर मोहम्मद ने कहा कि मेव समाज जल्द एक बड़ी महापंचायत करेगा जिसको कोई रोककर बताए। उन्होने कहा, मैं दांवे के साथ कहता हूं कि हम महापंचायत करेंगे और वो हमारी महापंचायत को रोक कर दिखाए।

बता दें कि 21 जुलाई की रात ललावंडी गांव में गाय लेकर जा रहे गोपालक अकबर और असलम के साथ बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा समर्थित गौरक्षकों ने मारपीट की थी। जिसके बाद इलाज के अभाव में अकबर की मौत हो गई। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Loading...