Tuesday, June 28, 2022

राजस्‍थान: पाक से सटे दो गांवों में गिरे आ’ग के गोले बन धातु के टुकड़ें, कोई नुकसान नहीं

- Advertisement -

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच राजस्‍थान के बाड़मेर जिले में पाकिस्तान सीमा से सटे दो गांवों में धमाके की खबर है। बुधवार को देर शाम धातु के टुकड़े कथित रूप से गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में ये विमान के टुकड़े प्रतीत हो रहे हैं

अधिकारियों के अनुसार, इस घटना से किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि मामले की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। बींजराड़ पुलिस थाना क्षेत्र में पोशाल गांव एवं रतासर गांव में बुधवार शाम तेज धमाके की आवाज के साथ आग के गोले के रूप में आकाश से धातु के अलग-अलग टुकड़े गिरे।

बाड़मेर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि उन्हें भी घटना की जानकारी मिली है, लेकिन इस मामले में वायुसेना या किसी भी एजेंसी से कोई जानकारी हमें अभी तक नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि सीमावर्ती दो गांवों में धातु के टुकड़े गिरे हैं, जो संभवत: किसी लड़ाकू विमान के हो सकते हैं।

उन्होंने बताया कि मामले की विस्तृत जानकारी जुटाई गई है। पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डुडी ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली, इसके बाद पुलिस अधिकारियों को मौके पर भेजा गया। उन्होंने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह आसमान से गुजरने वाले किसी विमान से गिरी है।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में विमान के टुकड़े जैसे प्रतीत हो रहे यह टुकड़े क्षेत्र के तीन अलग-अलग हिस्सों में गिरे। उन्होंने बताया कि इस घटना से हालांकि किसी तरह के नुकसान की कोई जानकारी नहीं है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles