klp

नोटबंदी के बाद पेटीएम से पेमेंट कर रहा महिलाओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कई जगह खरीदारी कर वह इससे पेमेंट करने के बाद उनके मोबाइल पर अनजान नंबरों से मैसेज आ रहे हैं। कई बार तो वॉट्सऐप पर अश्लील वीडियो भी भेज रहे है। परेशान होकर कई महिलाओं ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है।

नोटबंदी के बाद महिलाओं को ई-वॉलेट यूज करने के बाद कई तरह की मुश्किालों का सामना करना पड़ रहा है। 2 महिलाओं ने थाना इंदिरापुरम में शिकायत दी है। पुलिस फोन नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि वैशाली सेक्टर-4 में रहने वालीं नूतन हाउस वाइफ हैं। उनका कहना है कि नोटबंदी के 10 दिन बाद से उन्होंने पेटीएम का यूज करना शुरू किया। कई जगह खरीदारी कर वह इससे पेमेंट कर चुकी हैं। पर तभी से उनके मोबाइल पर अनजान नंबरों से मैसेज आ रहे हैं। कई बार तो वॉट्सऐप पर अश्लील वीडियों भी आ रही है।

उनका कहना है कि जिस नंबर से पेटीएम अकाउंट है, उसी से व्हाट्सएप भी चलता है। ऐसे में अब डर है कि कहीं कोई डीपी का मिसयूज न कर ले। इसी डर से अब डीपी हटा दी है। इसके अलावा पुलिस में भी कंप्लेंट दी है।

कई महिलाओं का कहना है कि पेटीएम से पेमेंट करने के बाद उनके पास कई अनजान नंबरों से कॉल आने लगी हैं। कोई ब्लैंक कॉल करता है, तो कोई अश्लील मेसेज भेज रहा है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

और पढ़े – बेहोश कर लड़की की शादी, कहानी जानकर हैरान हो गई पुलिस

जीजा के साथ मिलकर 12 वे दूल्हे से कि शादी, जानिए फिर दिया ऐसी…

एक युवती से 6 लोगों ने 36 घंटे तक करते रहे गैंगरेप

जब पत्नी के बेडरूम में लगाये खुफिया कैमरे, हुआ ऐसा की उड़ गए होश

 

पुलिस ने बताया कि नंबरों से महिलाओं को परेशान किया जा रहा है, उनमें अधिकतर जियो कंपनी के हैं। कॉल फ्री होने के कारण हजारों लोग इन नंबरों का यूज कर रहे हैं।

मीडिया की खबरों के अनुसार नोटबंदी के बाद बड़ी संख्या में लोग ई-वॉलिट का यूज कर रहे हैं। इसके बाद से कुछ महिलाओं को फर्जी कॉल की प्रॉब्लम आ रही है। पुलिस को इस तरह की कई शिकायतें मिली हैं। पुलिस शिकायत पर नंबर की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है। जो भी आरोपी मिलीगा पुलिस कड़ी कार्रवाई करेंगे।


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें