vnde

vnde

मेरठ: निकाय चुनाव में जीत के बाद नव निर्वाचित मेयर शपथ ग्रहण समारोह में वन्देमातरम को लेकर जमकर बवाल हुआ. बसपा मेयर सुनीता वर्मा और पार्षदों ने न तो वन्देमातरम गाया बल्कि वे वन्देमातरम के दौरान भी खड़े नही हुए.

बसपा मेयर और पार्षदों के इस कदम के बाद बीजेपी पार्षदों ने नारेबाजी शुरू कर दी. वहीँ जवाब में बीएसपी पार्षदों ने भी जय भीम के नारे लगाने शुरू कर दिया. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने बसपा मेयर के होर्डिंग फाड़ दिए. वहीं पुलिस प्रशासन मूकदर्शक दिखाई दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

हालांकि हंगामे के बीच ही मेयर ने शपथ ग्रहण की. ध्यान रहे सुनीता वर्मा ने शपथ ग्रहण से पहले ही कहा था कि वह नगर निगम में वंदे मातरम नहीं गाएंगी. उन्होंने कहा था, सदन की कार्यवाही में वन्देमातरम् नहीं है, इसलिए वह इसे नहीं गाएंगीं.

मौके पर अब पुलिस फोर्स के साथ पीएसी भी तैनात की गई है. प्रशासन की और से साफ़ कर दिया गया कि अगर अब कोई भी वंदे मातरम पर बवाल करेगा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष से पूछा है कि मेरठ में नगर निगम में मेयर और पार्षदों द्वारा राष्ट्रगीत के अपमान पर पार्टी अपना दृष्टिकोण स्पष्ट करे.

Loading...