Friday, September 24, 2021

 

 

 

शर्मनाक: गरबा देखने आ रहें गैर-हिंदुओं पर जबरदस्ती बजरंग दल छिड़क रहा गो-मूत्र

- Advertisement -
- Advertisement -

garba

गुजरात के गांधीनगर में गरबा में आने वाले गैर-हिंदुओं पर बजरंग दल गो-मूत्र छिड़क रहा. इस शर्मनाक हरकत के पीछे बजरंग दल का मकसद गैर-हिंदुओं को गरबा देखने आने से रोकना हैं.

मंगलवार को गांधीनगर के सेक्टर 11 में एक निजी गरबा आयोजन स्थल पर बजरंग दल के करीब 25 कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती लोगों पर गो-मूत्र छिड़कना शुरू कर दिया. जिसके बाद लोगों ने विरोध किया. विरोध बढ़ने पर पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा.

इस दौरान देवदत्त सिंह रावल नाम के एक 35 साल के आईटी प्रफेशनल ने पुलिस बुला लिया. उन्होंने अपने माथे पर तिलक भी नहीं लगाने दिया. रावल ने कहा कि उसे यह साबित करने की जरूरत नहीं है कि वह हिंदू है. उन्होंने कहा कि यह हास्यास्पद है और ज्यादातर लोग इसे पसंद नहीं कर रहे, लेकिन वह डर की वजह से विरोध नहीं कर रहे.

इस बारें में गांधीनगर शहर के बजरंग दल के अध्यक्ष शक्तिसिंह जाला ने कहा, ‘अगर कोई अपने ऊपर गोमूत्र नहीं छिड़कने देता है तो जरूरत पड़ने पर हम उसे बाहर भी फेंक देते हैं. हम जो काम कर रहे हैं, वह कानूनी है. हमें पुलिस शिकायत का डर नहीं है. हमनें पांच से आठ टीमें बनाई हुई हैं, जो कि शहर में अलग-अलग जगह जाती हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles