महाराष्ट्र के नागपाडा में एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. स्थानीय मदरसे के एक मौलाना को 8 वर्षीय बच्ची से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मौलाना की उम्र करीब 50 वर्ष से अधिक बताई जा रही है.

आरोपी मौलाना आरोपी अब्दु्ल्लाह नाजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेजे हॉस्पिटल में मेडिकल कराया. फिलहाल मौलाना को पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. वहीँ दूसरी और पीड़ित बच्ची की मेडिकल जाँच में बलात्कार की पुष्टि हुई है.

पीड़िता के पिता ने बताया, ‘मेरे चार बच्चे मदरसे में तालीम हासिल करने के लिए जाते थे. ये जगह घर से महज एक गली दूर है. इनमें मेरी दो बेटियां, जिनकी उम्र 12 और 8 साल है, पिछले छह महीने से रोज मदरसे जाती थीं. बीते 9 अक्टूबर को बच्ची घर लौटी तो उसने पेट दर्द की शिकायत की.शक के आधार पर बच्ची की बड़ी बहन ने सारी जानकारी मां को दी.

पिता का कहना है कि  मौलान मोबाइल में गेम खेलने के बहाने बड़ी बहन को मदरसे से बाहर भेजता था. पिता को इस बात की जानकारी उस की पत्नी से हुई जब उसने बताया कि इमाम ने हमारी बच्ची के साथ कुछ गलत किया है.

हालांकि मामला मौलाना से जुड़ा होने की वजह से पिता ने पुलिस में शिकायत करने से पहले एक निजी डॉक्टर से मदद मांगी. मेडिकल जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद 14 अक्टूबर को इमाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई.

आरोपी इमाम को इमामत से हटा दिया गया है. पुलिस ने मस्जिद के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि मदरसे में कैमरा नहीं लगा था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?