उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में लागू आदर्श आचार संहिता के तहत मथुरा में आज भारतीय जनता पार्टी के मांट विधानसभा सीट के प्रत्याशी एसके शर्मा के और भाजयुमो के पूर्व प्रदेश महामंत्री कुंवर सिंह निषाद के खिलाफ सांप्रदायिक भाषण देने और लोगों को भड़काने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया हैं.

मीडिया सर्टिफिकेशन एण्ड मॉनीटरिंग कमेटी प्रभारी एवं अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रविंद्र कुमार ने बताया कि स्थैतिक निगरानी टीम के प्रभारी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार यादव ने थाना शेरगढ़ में मांट से भाजपा उम्मीदवार एसके शर्मा के समर्थन में एके मिश्रा गल्र्स डिग्री कॉलेज में आयोजित एक चुनावी सभा में कुंवर सिंह निषाद द्वारा लोगों को भड़काने वाला एवं सांप्रदायिक विचारों से भरा भाषण देने के कारण दोनों के विरु मामला दर्ज कराया है.

इस दौरान सांसद हेमामालिनी बतौर मुख्या वक्ता थीं. बताया गया है कि उस वक्त भाजयुमो के पूर्व प्रदेश महामंत्री कुंवर सिंह निषाद भाषण दे रहे थे. उन्होंने अपने भाषण में कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जो माहौल को बिगाड़ सकते थे.

अपर जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने बताया कि भड़काऊ भाषण देने के मामले में भाजपा प्रत्याशी एसके शर्मा और कुंवर निषाद के खिलाफ शेरगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें