Thursday, June 17, 2021

 

 

 

बीफ का आरोप लगाकर मुस्लिम युवक को पीटने वाले गिरोह का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को मुरादाबाद जिले के कोड गांव में एक मुस्लिम मांस विक्रेता शाकिर कुरैशी पर हमला करने वाले स्वयंभू गौरक्षक समूह के प्रमुख मनोज ठाकुर को गिरफ्तार किया है।

द क्लेरियन इंडिया ने कटघर स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी राशिद खान के हवाले से कहा कि पांच दिनों की तलाशी के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। मुरादाबाद पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, ठाकुर के साथ एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले, मामले में चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 16 मई को उन्होंने पीड़ित शाकिर को उस समय पकड़ लिया था जब वह भैंस का मांस ले जा रहा था। उन्होंने गाय का मांस ले जाने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की। उन्होंने उससे 50,000 रुपये और मांगे। उसकी बुरी तरह पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के बजाय, पीड़ित शाकिर पर ही बिना परमिट के मांस ले जाने और फेस मास्क नहीं पहनने के आरोप में गिरफ्तारी की कार्रवाई की।

घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद ही उन्होंने गौरक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की, सोशल मीडिया पर लोगों ने भारी गुस्सा जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles