Saturday, December 4, 2021

मणिपुर: बच्चों को अगवा कर खाया उनका मांस, लोगों ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा

- Advertisement -

देश भर मे बच्चा चोरी होने की अफवाहों पर मोब लिचिंग की घटनाओं के बीच मणिपुर के सेनापति जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बुधवार को पुलिस ने असम के रहने वाले दो लोगों को बच्चों को अगवा कर उनका मांस खाने के मामले मे गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, बीते कुछ दिनों से कुछ बच्चों के गायब होने के बाद पूरे इलाके को हाई अलर्ट पर रखे जाने के बाद आरोपियों का पता सेकुल के गांव वालों ने लगाया था। ग्रामीणों ने मंगलवार को दो लोगों की पहले पिटाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि इन दोनों ने खुद ही यह बात कबूली है कि उन्होंने स्कूली बच्चों के मास का सेवन किया है। प्राथमिक जांच से खुलासा है कि उन्होंने अब तक छह बच्चों का अपहरण किया है, जिनकी उन्होंने बाद में हत्या कर दी। उन्होंने कबूल किया है कि उन्होंने बच्चों के शवों को खाया है।

up police inhuman face disclose

पुलिस सूत्रों ने कहा कि असम के इस गैंग में छह हथियार बंद सदस्य थे। उन्होंने भाड़े पर हत्या की सेवाएं भी दी हैं। इनमें से चार बच निकले हैं।

पुलिस ने पूछताछ में सहायता के लिए भाषा जानकारों से संपर्क किया है। दो आरोपी बुरी तरह से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। सभी पुलिस थानों को चार भगोड़ों को लेकर अलर्ट पर रखा गया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles