Thursday, September 23, 2021

 

 

 

मेनका गांधी के सामने भाजपा कार्यकर्ता ने जमाया रोब, भरी मीटिंग में DM बोले – ‘तेरी चर्बी उतरवा लूंगा’

- Advertisement -
- Advertisement -

dm

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के पीलीभीत दौरे पर डीएम मासूम अली सरवर ने भरी मीटिंग में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के सामने भाजपा कार्यकर्ता की सारा रौब उतार दिया.

दरअसल पीलीभीत के गांधी सभागार में गुरुवार को केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी बिजली अधिकारियों के साथ बैठक ले रही थीं. बैठक के अंत में कुछ किसान पीलीभीत क्षेत्र के गांव भरा पचपेड़ा के अवैध कब्जे और छोटे किसानों के उत्पीड़न की शिकायत लेकर पहुंचे. इस दौरान डीएम मासूम अली किसानों की समस्याओं को सुन रहें थे.

इसी दौरान मेनका गांधी के साथ आये एक बीजेपी कार्यकर्ता ने बीच में बोलना शुरू कर दिया. डीएम ने उसे शांत रहने के लिए कहा. लेकिन उसने शांत रहने के बजाय डीएम पर ही सूबे के कैबिनेट मंत्री रियाज अहमद के इशारे पर गरीबों को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हां, आप मेरी बात क्यों सुनेंगे. आप तो उन्हीं की बात सुनेंगे.

इतना सुनते ही केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री के बगल में बैठे डीएम ने कार्यकर्ता को भरी मीटिंग में चिल्लाते हुए कहा कि तेरी चर्बी उतरवा लूंगा. तुम सब लोग भी गलत कामों में शामिल हो। मैं सबको जानता हूं. डीएम के लिए तेवर को देखकर मेनका गांधी भी हैरान हो गई. उन्होंने मामलें की गंभीरता को देखते हुए कार्यकर्त्ता को इशारे से शांत करा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles