yash

मध्य प्रदेश में 15 सालों तक शासन करने वाली बीजेपी को बड़ी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। जनता से हजारों वादे कर भूल जाने को लेकर भाजपा प्रत्याशियों को अब जनता के भारी गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

ताजा मामला मंदसौर से सामने आया है,जहां जनता के बीच पहुंचे मंदसौर से बीजेपी के वर्तमान विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया को एक युवक ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई, वही भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया। सिसौदिया को तीसरी बार इस सीट से टिकट दिया गया है।

Loading...

यशपाल के साथ ये घटना उस समय घटी जब वे गांव में जनता के बीच में थे। थप्पड़ मारने वाले युवक के पिता ने बताया कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और इलाज चल रहा है। युवक के मानसिक रूप से अस्वस्थ होने के चलते फिलहाल इस संबंध में अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

bjp

बता दे कि  यशपाल सिंह सिसोदिया वही है जिन्होंने बीते दिनों चुनाव आयोग को पत्र लिखकर परंपरा का हवाला देते हुए शस्त्र पूजा की अनुमति देने की मांग की थी।

इससे पहले शिवराज सरकार में मंत्री उमाशंकर गुप्ता को जनता का भारी गुस्से का सामना करना पड़ा। भोपाल के दक्षिण- पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक उमाशंकर गुप्ता को जैसे ही इलाके के लोगों ने उनसे समस्याएं सुनानी शुरू कर दीं तो वह भड़क उठे और उल्टे जनता को ही तमाम नसीहतें देने लगे।

यह देख इलाके के लोग भड़क उठे और उन्होंने  मंत्री को क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने दिया। जिसके कारण मंत्री को उल्टे पांव लौटना पड़ा।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें