Saturday, October 23, 2021

 

 

 

मंदसौर रेप केस: फॉरेंसिक रिपोर्ट के साथ पुलिस पेश करेगी 100 पेज का चालान

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्यप्रदेश के मंदसौर मे आठ साल की बालिका के साथ रेप के मामले मे पुलिस ने करीब 100 पेज का चालान तैयार कर लिया है। हालांकि पुलिस अब फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आते ही पुलिस कोर्ट में चालान पेश कर देगी।

एसपी मनोज कुमार सिंह, एसआईटी प्रमुख सीएमपी राकेश मोहन शुक्ला सहित 15 अफसरों की टीम ने हर पहलू की बारीकी से जांचकर रिपोर्ट तैयार की है। ताकि केस से जुड़ी कोई भी कड़ी कमजोर न हो।

दूसरी और पीड़िता की हालत मे भी सुधार हो रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक, 12 दिन से भर्ती बच्ची की शारीरिक सेहत में काफी सुधार हो चुका है और वह मानसिक रूप से भी स्थिर है। हालांकि बच्ची ने अपने घर जाने की जिद पकड़ ली है।

mand11

इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) प्रशासन का कहना है कि पीड़ित बच्ची को अस्पताल से छुट्टी देने के बारे में विशेषज्ञ डॉक्टरों की समिति गठित कर उचित फैसला किया जाएगा।

एमवायएच के अधीक्षक वीएस पाल ने बताया कि इस समिति में मुख्यत: उन डॉक्टरों को शामिल किया जाएगा जो एमवायएच में बच्ची का इलाज कर रहे हैं। उन्होने बताया, बच्ची की आंख में इस तरह की कोई दिक्कत नहीं है। नेत्र रोग विभाग के डॉक्टर बाकायदा उसका परीक्षण भी कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles