Saturday, November 27, 2021

हरियाणाः मंदिर में युवती से बलात्कार करते रंगेहाथ पकड़ा गया पुजारी, लोगों ने बना लिया वीडियो

- Advertisement -

फरीदाबाद – बीते 28 अगस्त को हरियाणा में सीबीआई की विशेष अदालत ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दो साध्वियों के बलात्कार करने के जुर्म में बीस साल की कैद सजा सुनाई है। यह विवाद थमा नहीं एक पुजारी की करतूत सामने आ गई। फरीदाबाद के हनुमान मंदिर में एक अधेड़ उम्र के पुजारी पर युवती के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ये घटना सोहना रोड स्थित संजय कॉलोनी पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक मंदिर में हुई है। बलात्कार की यह सारी तस्वीरें मंदिर के आस-पास रहने वाले लोगों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लीं। स्थानीय लोगों ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की और बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया।

इनाडू के मुताबिक वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स शौकत ने बताया कि सुबह एक युवती जब अंदर गई और बाबा ने उसे अंदर वाले कमरे में बुलाकर दरवाजा बंद किया। उसे शक हुआ तो उसने लड़की के साथ गलत काम करते हुए पुजारी का वीडियो बना लिया। शौकत ने वीडियो आसपास के लोगों को दिखाया तो सभी लोग पड़ोस में स्थित चौकी में पहुंच गए। शिकायतकर्ता देवीलाल ने बताया कि बाबा को गलत काम करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया है।

एसीपी राधेश्याम का कहना है कि उन्हें बाबा का वीडियो मिला है, जिसमें वह आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है। बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता काफी घबराई हुई है और उससे भी पूछताछ की जाएगी।

देखें वीडियो

आपको बता दें बीते 28 अगस्त को जब हरियाणा में बलात्कारी बाबा को सजा सुनाई जा रही थी, उसी वक्त दिल्ली में इच्छाधारी बाबा भीमानंद सेक्सस रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया, सप्ताह भर से देश में ढ़ोंगी बाबाओँ का भंडाफोड़ हो रहा है, इसी क्रम में अब फरीदाबाद में ये नया मामला सामने आया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles