मवेशी चोर बताकर युवक की पीट-पीट कर ह’त्या, पुलिस भी नहीं बचा सकी

10:49 am Published by:-Hindi News
student beaten 1488533036

भारत-बांग्लादेश सीमा पर त्रिपुरा के धलाई जिले में मवेशी चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीट कर ह’त्या का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार (2 जुलाई, 2019) की है। मृतक की पहचान बुद्धिराम त्रिपुरा (38) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, आदिवासी बहुल गाँव मान्यकुमारपारा में कथित तौर पर मृतक बुद्धिराम त्रिपुरा मवेशी चुरा रहा था।इस दौरान गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसे बुरी तरह मारा। रायसियाबारी पुलिस थाने के प्रभारी सुलेमान रियांग ने कहा, हम घटनास्थल पर पहुंचे और व्यक्ति को वहां से निकाला लेकिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई।’ पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

वहीं यूपी के कानपुर के बाबूपुरवा में बुधवार रात जय श्रीराम का नारा न लगाने को लेकर एक मुस्लिम युवक को ईंट-पत्थर से मारकर घायल कर दिया गया। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, बाबूपुरवा नई बस्ती निवासी आतिब ऑटो चलाता है। उसके  परिजनों ने बताया कि रात करीब नौ बजे आतिब घर आ रहा था। तभी बाकरगंज चौराहे पर खटिकाना मोहल्ला निवासी सुमित, राजेश और शिवा ऑटो में बैठ गए और चारराड चौराहे तक छोड़ने को कहा।

चारराड चौराहा पहुंचने पर पैसे न होने की बात कहकर आतिब को खटिकाना ले गए। आरोप है कि यहां पर पांचों ने मिलकर जबरन उससे जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा। विरोध करने पर पास के एक सुलभ शौचालय में ले गए। वहां पर उसको बंधक बनाकर सिर पर ईंट पत्थर से वार कर जख्मी कर दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर हमलावर भाग निकले।

एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित और आरोपी एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ और फिर मारपीट हुई। जय श्रीराम के नारे लगवाने के विरोध में पीटने की बात गलत है। बाकी आरोपों की जांच की जा रही है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें