फरीदाबाद – हवस की आग में कुछ लोग इतने अंधे हो जाते है की उन्हें यह भी फिर सगे संबंधों पर दाग लगाते हुए भी शर्म नही आती, ऐसा ही मामला फरीदाबाद में प्रकाश में आया है जहाँ एक भाई ने खुद अपनी बहन की इज्ज़त तारतार कर डाली.

पुलिस में दी गयी तहरीर के मुताबिक फरीदाबाद में चचेरे भाई ने महिला की नहाती हुई फोटो खींच ली। इसके बाद फोटो को वायरल करने की धमकी देकर अपनी ही बहन के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया.

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार महिला का कहना है कि सितंबर 2016 में चचेरा भाई उसके घर आया और अपने मोबाइल में उसकी नहाती हुई की फोटो दिखाई।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

यह फोटो देखकर महिला घबरा गई और उससे फोटो हटाने को कहा, लेकिन उसने महिला को धमकाना शुरू कर दिया। 12 सितंबर 2016 को वह महिला के घर आया और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

महिला का आरोप है कि इसके बाद वह उसे लगातार परेशान करने लगा। कुछ दिन पहले महिला अपने मायके आई और चचेरे भाई की करतूत के बारे में अपनी मां व भाई को बताया। आरोप है कि उन्होंने भी चचेरे भाई का साथ देते हुए उसे चुप रहने को कहा। जब महिला की किसी ने सहायता नहीं की तो उसने अपनी पति को यह सारी बातें बताईं।
पति की सहायता से वह महिला थाना पुलिस पहुंची और चचेरे भाई, मां व भाई के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Loading...