लखीसराय: ‘जन-गण-मन यात्रा’ पर निकले भाकपा (CPI) नेता और जेएएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को बिहार में आए दिन दक्षिणपंथियों के हमलो का सामना करना पड़ रहा है। उन्हे एक बार फिर से निशाना बनाया गया। उन पर अब तक 9 बार हमले हो चुके।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को लखीसराय में स्थित गांधी मैदान में सभा करने पहुंचे भाकपा नेता कन्हैया कुमार पर एक युवक ने विरोध जताते हुए चप्पल उछाल दी। हालांकि चप्पल मंच से टकराकर नीचे गिरा। इस बीच कुछ कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को पकड़ उसकी पिटाई कर दी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाकर हिरासत में ले लिया।

कन्हैया कुमार की ओर चप्पल उछालनेवाले आरोपित युवक का कहना है कि कन्हैया देश का गद्दार है। वह देश में दंगा भड़काना चाहता है। साथ ही उसने कहा कि वामपंथ की विचारधारा कभी काम नहीं आयेगी। हम उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे।

आरोपी ने कहा, हम गोडसेवादी हैं…हम अकेले ही कन्हैया को खत्म करने के लिए काफी हैं तो किसी को साथ लेकर क्यों चलें। जब आरोपी युवक से भीड़ द्वारा पिटाई किए जाने पर सवाल किया गया तो उसने कहा कि देशभक्तों को किसी बात की चिंता नहीं होती है।”

बता दें कि बीते हफ्ते ही कन्हैया कुमार के काफिले पर भी हमला हुआ था। बिहार के आरा जिले के बीबीगंज गांव में कन्हैया कुमार के काफिले पर पथराव हुआ था। कन्हैया कुमार और उनके समर्थक उस वक्त जन गण मन यात्रा के तहत एक जनसभा कर बक्सर से आरा लौट रहे थे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन