aj

अजमेर स्थित विश्व प्रसिद्ध हजरत ख्वाजा गरीब नवाज (रह.) की दरगाह के खादिमों की संस्था अंजुमन शैख़ज़ादगान के सचिव के साथ मारपीट की गई. साथ ही उनके चेहरे पर कालिख भी पोती गई. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहे है कि एक खादिम अचानक उनके दफ्तर में पहुंचता है. वह उनका ना सिर्फ मुंह काला करता है, बल्कि चप्पल से धुनाई भी करता दिख रहा है. मारपीट करने वाल खादिम की पहचान शेख बंटी के रूप में हुई है. हालांकि इस बीच मौक़े पर मौजूद अंजुमन के सदस्यों ने सचिव अब्दुल मजीद चिश्ती को बंटी से बचाया.

ajm dr

बंटी के खिलाफ सचिव अब्दुल माज़िद चिश्ती ने दरगाह थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बंटी शेख संस्था के पूर्व सचिव शेख हबीबुर्रहमान का भतीजा है. बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला दरगाह से जुड़े भ्रष्टाचार और गबन से जुड़ा हुआ है.

माजिद द्वारा पूर्व सचिव हबीबुर्रहमान चिश्ती और ठेकेदार पर धोखाधड़ी एवं गबन के आरोपों की जांच की गई. इस मामले में वे पहले ही इस्तगासा पेश कर चुके है.

हालांकि दरगाह खादिमों के बीच लड़ाई का ये पहला मामला नहीं है. आए दिन इस तरह के मामले सामने आते रहते है. इससे पहले दरगाह में दो खादिमों के बीच तलवारे तक निकल आई थी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें