Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

असम के तिनसुकिया में गाय चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर की गई हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

असम के तिनसुकिया जिले के एक गांव में एक 28 वर्षीय व्यक्ति की गाय चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने घटना के सिलसिले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मृतक की पहचान तिनसुकिया जिले के कोर्डोईगुड़ी गांव के रहने वाले शरत मोरन के रूप में हुई है।

तिनसुकिया के पुलिस अधीक्षक देबोजीत देउरी ने इंडिया टुडे टीवी को बताया कि यह घटना बागजान पुलिस थाने के कोरजोंगा बोरपाथर गांव में सुबह तड़के हुई।

ग्रामीणों के अनुसार, एक घर के मालिक ने अपने गौशाला में दोपहर करीब डेढ़ बजे दो लोगों को देखा और शोर मचाया। इसके बाद लोग मौके पर जमा हो गए और दोनों में से एक को पकड़ लिया।

कुछ ग्रामीणों ने कथित तौर पर उस व्यक्ति को एक खुले मैदान में बांध दिया और उस पर गाय चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई शुरू कर दी। भीड़ ने कथित तौर पर पीड़ित पर ब्लेड से हमला भी किया था, जिससे वह घायल हो गया था।

जबकि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा।  पुलिस ने कहा कि वे पीड़ित को डूमडूमा सिविल अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

तिनसुकिया जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) देवजीत देवरी ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच के लिए अतिरिक्त एसपी (मुख्यालय) की अध्यक्षता में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है और गांव से 12 संदिग्धों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

देबोजीत देवरी ने कहा, “हमने अब तक 12 लोगों को घटना में उनकी कथित संलिप्तता के लिए पकड़ा है और उनमें से कुछ को गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। कुछ ग्रामीणों ने उस व्यक्ति पर गाय चोर होने के शक में हमला किया था।। पुलिस ने कहा, “अब हम इलाके से भागे दूसरे व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles