पश्चिम बंगाल के मालदा में मुस्लिम युवक की मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। फोन टूटने पर हुए झगड़े को लेकर पड़ोसी ने मालदा के सुजापुर ग्राम पंचायत के स्कूलपाड़ा इलाके में मृतक अलीमुल शेख (30) की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है।

जानकारी के अनुसार, अलीमुल शेख का बेटा और पड़ोसी माल्ला बाक्कास के नाती एक मोबाइल फोन से खेल रहे थे। तभी मोबाइल फोन अचानक खराब हो गया। इसकेे बाद इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि माल्ला बाक्कास समेत पांच लोगों ने लोहे के रड एवं लाठी लेकर अलीमुल शेख पर हमला किया, जिसके चलते अलीमुल गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद उसे मालदा मेडिकल काॅलेज-अस्पताल में भर्ती करवायी गया, जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह उसे मृत हो गयी। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। फिलहाल, इस घटना के संबंध में मृतक के परिवार वालों ने थाने में शिकायत दर्ज की है। शिकायत के कालियाचक पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पुलिस ने कहा कि अलीमुल शेख की अपने पड़ोसी मल्ला बक्कस के साथ हाथापाई हुई, मारे जाने के घंटों बाद में आरोप लगा कि उसके पूर्व सात वर्षीय बेटे ने उसका फोन चुरा लिया था। स्थानीय लोगों ने हाथापाई को रोकने के लिए हस्तक्षेप किया और लेकिन फोन बाद में पड़ा पाया गया जहां बक्का के पोते और शेख का बेटा पहले खेल रहा था।

शेख के भाई मोहम्मद वहाब ने कहा, “आधी रात के आसपास, बक्का ने अपने बेटों और बेटियों के साथ शेख के घर में घुस गए और लोहे की छड़ों और लाठियों से उन पर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि शेख के बेटे ने इसके साथ खेलते समय मोबाइल फोन को नुकसान पहुंचाया है।”

उन्होंने कहा कि जब वह अपने भाई को बचाने के लिए दौड़ा, तो उसने उसे खून से लथपथ पाया। “वह एक तौलिया के साथ गला घोंट दिया गया था। हम उसे मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले गए, लेकिन उसने दम तोड़ दिया।” पुलिस ने कहा कि सभी आरोपी, जो एक ही परिवार के हैं, फरार है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन